about me

hindisuccessstories.in के “अबाउट” पेज में आपका स्वागत है! यहां आप मुझसे और इस वेबसाइट के बनने वाले से जूडी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

मेरा नाम राहुल कश्यप है और मैं एक पैशनेट लेखक और कहानीकार हूं। मैं हमेशा से स्टोरीटेलिंग के शक्ति से प्रभावित रहा हूं, जिससे लोगों को नई दुनिया में ले जाना, भावनाओं को जगाना और बदलाव की प्रेरणा देना हो सकता है। इस्लीये, मैंने इस वेबसाइट को बनाया है जहां मैं अपनी कहानियां शेयर कर सकता हूं और उन लोगों से जुड सकता हूं जो स्टोरीटेलिंग के प्रति मेरे जैसी ही उत्सुक हैं।

इस वेबसाइट पर आप अलग-अलग प्रकार की कहानियां पढ़ सकते हैं, जैसे कि छोटी कहानियां, व्यक्तिगत निबंध और हर तरह की कहानियां। मेरा लक्ष्य एक विशिष्ट और समानावेशी स्थल बनाकर लोगों को खुश आने वाली कहानियां प्रदान करना है, जहां हर तरह के लोगों को स्वागत मिले और उन्हें अपने अनुभव से जोड़ सकुन।

मेरे लिखने के अलावा, मैं सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिए हूं। आप @Rahul_kashyap_burma के रूप में मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो कर सकते हैं, ताकि आप मेरे नए लिखने के प्रोजेक्ट्स के बारे में जान सकें। मैं दूसरे राइटर और लेखक से जुडना पसंद करता हूं, इसलिए, आप हमेशा मुझसे संपर्क कर सकते हैं।

कहानी की वेबसाइट पर आने के लिए आपका धन्यवाद, मैं उम्मीद करता हूं कि आप मेरी कहानियों को पढ़ने के लिए उत्तेजीत होंगे और उनसे उतना ही आनंद उठाएंगे जितना मैं लिखते हुए उठाता हूं।

instagram: https://www.instagram.com/rahul_kashyap_burma/

email: contact@hindisuccessstories.in

Shares